कुंभ मेले पर टिप्पणी करने पर Karan Wahi को मिल रही है जान से मारने की धमकी

0
240
Karan Wahi

Webvarta Desk: जहां एक और भारत में तेजी से कोरोनावायरस फैल रहा है। वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में कुंभ मेले (Kumbh Mela) का आयोजन बड़े स्तर पर किया जा रहा है। कुंभ मेले (Kumbh Mela) में लाखों की संख्या में भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही है। वहीं कोरोना के नियमों की धज्जियां खुलेआम उड़ाई जा रही है।

सोशल मीडिया पर कुंभ मेले (Kumbh Mela) की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिस पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सेलेब्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर करण वाही (Karan Wahi) ने कोविड-19 के बीच हो रहे है कुंभ मेले पर अपना पक्ष रखा था। जिसके बाद से एक्टर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

दरअसल करण वाही (Karan Wahi) ने कोरोना महामारी के बीच हरिद्वार (Kumbh Mela) में हर की पौड़ी पर शाही स्नान के लिए नागा साधुओं के साथ इकट्ठा होने पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद अब उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। करण वाही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘क्या नागा बाबाओं के लिए वर्क फ्रॉम होम जैसा कल्चर नहीं है? जैसे कि गंगा से जल लाकर घर पर ही नहा लें?

इस पर करण वाही (Karan Wahi) पर कुछ लोगों ने धावा बोल दिया और नफरत भरे मेसेज भेजने लगे, जिनके स्क्रीनशॉट ऐक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। कई यूजर्स ने करण वाही पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

वहीं करण वाही (Karan Wahi) ने उन तमाम मैसेजेज के स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। उन्होंने इसके साथ जवाब दिया है कि उन्हें कई लोगों के मैसेजेज आ रहे हैं। जिसमें लोग उन्हें गालियां और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

करण (Karan Wahi) आगे लिखते हैं कि वाह, क्या बात है, अगर हिंदू होने का मतलब यह है कि हम कोरोना वायरस जैसी समस्या को नजरअंदाज करें और सावधानियां न बरतें तो आप में से कई लोगों को पहले यह पढ़ना चाहिए कि असल में हिंदू होना क्या होता है।”

ऋचा चड्ढा और राम गोपाल वर्मा ने भी जताई आपत्ति

टीवी एक्टर करण वाही (Karan Wahi) ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी कुंभ मेले (Kumbh Mela) पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कुंभ मेले को महामारी फैलाने वाले इवेंट बताया था।

वहीं कुछ समय पहले ही मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी कुंभ मेले और वहां शामिल हुए लाखों की तादाद में लोगों पर जमकर निशाना साधा था। राम गोपाल वर्मा ने जहां मेले को कोरोना एटम बॉम्ब बताया, तो वहीं उन्होंने हिंदुओं को कहा कि वह मुसलमानों से माफी मांगे।

मेले में कोरोना से संक्रमित पाए गए लोग

वैसे आपको बतातें चलें कि कुंभ मेले (Kumbh Mela) में शामिल हुए लोगों में से 102 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही 20 साधुओं को कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। वहीं मेले में कई धार्मिक संगठन ऐसे हैं। जिनके प्रमुखों ने कोरोना का टेस्ट कराने से मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here