कियारा आडवाणी ने समंदर किनारे रेड बिकिनी में बिखेरा जलवा

0
43
kiara-advani

Mumbai: बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी खूबसूरती के लिए खूब जानी जाती हैं। वो फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन कियारा अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर कर रही है। कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस पिछले दो महीने से घर में बंद और ऐसे में उन्हें अपना वेकेशन काफी याद आ रहा है।

कियारा अपने मालदीव की ट्रिप काफी याद आ रही है और इसीलिए वह अपने पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में कियारा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह संमदर किनारे पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सनशाइन और टैन को मिस कर रही हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा के वीडियो पर नव्या नंदा, जैकलीन फर्नांडिस और मनीष मल्होत्रा समेत कई लोगों ने कमेंट किया है। सभी ने कियारा ने की खूबसूरती की तारीफ की है। कियारा के इस वीडियो अब तक 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। कियारा ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘कबीर सिंह’ में प्रीती का रोल काफी पसंद किया गया है। कियारा इससे पहले भी कई सारे वीडियोज शेयरकर लोगों का अटेंशन पा चुकी हैं।

इससे पहले कियारा ने वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे (World environment day) के मौके पर अपनी एक विडियो शेयर की थी। इस विडियो में वो नियॉन (Neon) कलर का बिकिनी पहने अंडरवॉटर स्विमिंग करती नजर आ रही थी। कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस फिल्म में वो अभिनेता सिद्धार्थ मोल्हत्रा के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘जुग जुग जियों’, ‘भूल भुलैया 2’ में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। आपको बात दें कि कियारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से की थी। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटॉल्ड स्टोरी’ से मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here