सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 9 महीने बाद कृति सैनन ने तोड़ी चुप्पी, बताया- अब तक क्यों थीं खामोश

0
292
Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को नौ महीने से अधिक समय हो चुका है। इस दौरान उनके केस में तमाम उतार-चढ़ाव सामने आए हैं। इंडस्ट्री के कई सिलेब्स ने उनकी मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं कृति सैनन (Kriti Sanon) इस मुद्दे पर चुप थीं। अब कृति सैनन ने ऐक्टर की मौत के मामले पर बात की है।

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने कहा, एक प्वॉइंट पर, चारों ओर इतना शोर था कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता थी। यह बात एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच गया जहां लोगों ने संवेदनशील होना बंद कर दिया, और चारों ओर बस नेगेटिविटी थी। मैं उस नेगेटिविटी का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मुझे पता था कि मैंने स्थिति के बारे में क्या महसूस किया है और मैं उसे अपने पास रखना चाहती हूं। मुझे किसी भी चीज के बारे में किसी से बात करने की जरूरत महसूस नहीं हुई जो मैं महसूस कर रही थी। इसके अलावा, आप क्या कहना चाहते हैं, आप हमेशा सोशल मीडिया पर कह सकते हैं। आप चिल्लाने के बजाय लिख कर अपने भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘सुष … मैं जानती थी कि तुम्हारा शानदार दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है.. लेकिन इसने मुझे पूरी तरह से झकझोर दिया है कि तुमको अपने जीवन में एक पल ऐसा लगा, जहां मरना जीवन जीने की तुलना में आसान लगा। मेरी इच्छा है कि आपके आसपास के लोग उस पल आपके साथ होते, काश आपने उन लोगों को सदमा न दिया होता, जो आपसे प्यार करते थे .. काश मैं उस चीज को जोड़ पाती जो आपके भीतर टूटा था.. मैं नहीं कर सकी। .. मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं …. मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ चला गया है … और एक हिस्सा आपको हमेशा जिंदा रखेगा … कभी भी आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और आगे भी नहीं होगा…।’

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने डायरेक्टर दिनेश विजान की फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था। दर्शकों को दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी थी। इस दौरान खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन रिलेशनशिप में हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते साल 2020 में 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत मिले थे। पहले इस केस को मुंबई पुलिस ने हैंडल किया और बाद में इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी भी मामले की जांच कर रही है। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल सामने आया था। एनसीबी ने भी इस मामले में केस दर्ज किया है और जांच कर रही है। ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारियां भी हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here