चोरी के 2 दिन बाद मिल गए Lady Gaga के दोनों डॉगी, 5 लाख डॉलर रखा था इनाम

0
113
Webvarta Desk: हॉलिवुड सिंगर और ऐक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) के कुत्ते घुमाने वाले को गोली मारकर बुधवार को उनके दो फ्रेंच बुलडॉग (French Bulldog) चुरा लिए गए थे। अब शुक्रवार को उनके दोनों कुत्ते वापस मिल गए हैं। लॉस ऐंजिलिस पुलिस ने यह जानकारी साझा की है।

पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा (Lady Gaga) के दोनों कुत्तों (French Bulldog) को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी। इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए कुत्ते हैं। लेडी गागा अभी अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में रोम में हैं।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए। लेडी गागा ने अपने कुत्तों की जानकारी देने वाले के लिए 5 लाख डॉलर का इनाम भी रखा था। लेडी गागा ने अपने खोए हुए दोनों डॉगी मिलने पर खुशी जताई है और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए रायन फिशर का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि बुधवार को लेडी गागा के कुत्ते घुमाने वाले रायन फिशर को बुधवार को उस समय गोली मारकर घायल कर दिया गया था जब वह 3 डॉगी को घुमाने के लिए ले गए थे। इसके बाद हमलावर लेडी गागा के दो डॉगी कोजी और गुस्ताव को चुराकर भाग गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here