बेहद विवादित है भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की Life!

0
221
Khesari Lal Yadav 01

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पाखी हेगड़े की जोड़ी इन दिनों धूम मचा रही है. दोनों का हाल ही में रिलीज हुआ गाना बंगलिनिया सारे रिकार्ड्स तोड़ रहा है. एक हफ्ते से भी कम समय में इस गाने ने 12 मिलियन व्यूज बटोर लिया है. खेसारी लाल इस सफलता से खासे उत्साहित हैं.

हालांकि, बात अगर इस भोजपुरी सुपरस्टार के पर्सनल लाइफ की करें, तो ये काफी विवादित रही है. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) आए दिन किसी न किसी विवाद की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस काजल राघवनी (Kajal Raghwani) ने खेसारी पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे. खेसारी और काजल के बीच का ये विवाद काफी सुर्ख़ियों में रहा था.

अभिनेत्री ने लगाए थे गंभीर आरोप

काजल (Kajal Raghwani) ने पिछले साल खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस एक्ट्रेस ने कहा था कि खेसारी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे. काजल ने आरोप लगाया था कि खेसारी अनजान लोगों से उन्हें फोन करवा रहे हैं और गालियां दिलवा रहे हैं. काजल (Kajal Raghwani) ने ये आरोप एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी पर लगाए थे. काजल के इस इंटरव्यू को फ्रंटलाइन न्यूज ने अपने यूट्यब चैनल पर शेयर किया था, जिसमें काजल ने खेसारी (Khesari Lal Yadav) पर कई गंभीर आरोप लगाए.

बाहरी होने का बदला

काजल (Kajal Raghwani) का आरोप था कि चूंकि वो गुजरात से हैं इस वजह से खेसारी (Khesari Lal Yadav) उन्हें तंग कर रहे थे. उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवाते हुए धोखबाज बता रहे थे. आगे काजल से जब पूछा गया था कि उनकी सफलता में खेसारी का योगदान है कि तो एक्ट्रेस ने साफ़ कह दिया था कि उनके करियर में सिर्फ पवन सिंह का हाथ रहा है. पवन के साथ ‘छलकत हमरो जवनिया ऐ राजा’ गाना आज भी सुना जाता है.

बिग बॉस में आए थे खेसारी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खेसारी लाल यादव ने ‘लिट्टी चोखा’ में काम किया है. इसके अलावा खेसारी बिग बॉस में भी नजर आए थे. हालांकि इंटरव्यू में काजल ने साफ़ कर दिया था कि उनकी खेसारी से दुश्मनी नहीं है. सिर्फ वो उनके बदनाम करने की वजह से परेशान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here