राज कुंद्रा के बचाव में उतरे मीका सिंह और राखी सावंत, बोले- ‘वो बेहद अच्छे इंसान हैं’

0
100

Webvarta Desk: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Husband) के के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) की गिरफ्तारी के बाद तीन दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड जगत से भी मामले को लेकर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। हाल ही में मशहूर सिंगर मिका सिंह (Mika Singh) ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मिका सिंह (Mika Singh) ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत की है। उनकी इस बातचीत के अंश सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर किए। इस दौरान मिका सिंह ने राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) को अच्छा व्यक्ति बताया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो राज कुंद्रा की एप को एक बार पहले देख चुके हैं और उन्हें उसमें कुछ गलत नजर नहीं आया। हालांकि मिका ने मामले में राज की गिरफ्तारी को सही या गलत कुछ भी नहीं ठहराया उन्होंने केवल इतना ही कहा कि देखा जाएगा आगे।

विरल ने जो वीडियो शेयर किया है उनस वीडियो में मिका सिंह (Mika Singh) कह रहे हैं, ‘मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा ही होगा। मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में इतनी समझ नहीं है। मैंने एक एप्लीकेशन देखी थी वो सिंपल एप थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसमें तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं।’

वहीं मीका से पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। राखी सावंत ने मामले को लेकर राज का समर्थन करते हुए कहा, ‘दोस्तों आपको ऐसा नहीं लगता है कि शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कितना नाम कमाया है। ऐसे में उनको कोई बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकता हूं कि राज कुंद्रा ने ऐसा कुछ किया है। वो एक बिजनेसमैंन है। उनको कोई ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। शिल्पा शेट्टी ने कितना मेहनत किया है इंडस्ट्री में। उनका एक बेटा है एक बेटी है…अरे शर्म करो। उनका एक हस्ता खेलता परिवार है।’

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत (Kangana Ranaut) भी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हटीं। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी की ख़बर शेयर करते हुए लिखा- यही वजह है कि मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं। जो भी चीज़ चमकती है, वो सोना नहीं होती।मैं अपनी फ़िल्म टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड (बॉलीवुड) की अंदर की अंडर बेली (छिपी हुई बातें) से पर्दा उठाऊंगी। हमें रचनाशील इंडस्ट्री में मजबूत मान्यताओं वाले सिस्टम और सख़्ती की ज़रूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here