जान कुमार सानू को कभी डेट नहीं करेंगी निक्की तंबोली, एकतरफा प्‍यार पर कही यह बड़ी बात

0
288

मुंबई, 19 अप्रैल (वेबवार्ता)। ‘बिग बॉस ‘ (BIG BOSS) के घर में निक्की तंबोली और जान कुमार सानू की दोस्ती ने खूब चर्चा बटोरी थी। जान कुमार सानू तो बिग बॉस के घर में खुलेआम कह चुके थे कि उन्हें निक्की पसंद हैं। वहीं निक्की तंबोली ने अपने बड़बोले अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। भले ही जान कुमार सानू, निक्की तंबोली को पसंद करते रहे हों और अच्छी दोस्त बताते रहे हों, लेकिन निक्की उन्हें कभी डेट नहीं करना चाहतीं।

निक्की तंबोली ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में यह कहकर जान कुमार सानू और उनके फैन्स को जोर का झटका दे दिया कि वह उनके टाइप के नहीं हैं। उन्हें स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी वाले लोग पसंद हैं।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में निक्की तंबोली ने कहा, ‘जान कुमार सानू बहुत स्वीट हैं और उनके जैसे स्वीट इंसान से मैं आज तक नहीं मिली हूं। पर वह मेरे टाइप के नहीं हैं। मुझे स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी वाले लोग पसंद आते हैं। जो बोल्ड और बिंदास होकर अपनी बात बोल देते हैं और कई बार अन्य लोगों को असहज भी महसूस करवा देते हैं।’

निक्की ने आगे कहा, ‘बेशक जान बहुत स्वीट हैं, पर मेरे हिसाब से उनकी पर्सनैलिटी इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं है कि वह मेरे लिए, अपने लिए या फिर अपने दोस्तों के लिए स्टैंड लें। ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने बिग बॉस (BIG BOSS) के घर में कभी भी जान का ऐसा वाला रूप नहीं देखा। जान को खुद की नजरों में भले ही अपनी पर्सनैलिटी स्ट्रॉन्ग लगती हो, पर मैंने कभी नहीं देखी। इसलिए जान कुमार सानू और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त ही काफी हैं।’

बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ (BIG BOSS-14) में जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बॉन्ड को खूब पसंद किया गया था। शुरुआत में दोनों घर में ज्यादातर वक्त साथ ही बिताते थे। जान ने निक्की के लिए अपनी फीलिंग्स का भी इज़हार किया था। हालांकि बाद में निक्की तंबोली ने जान कुमार सानू को दोस्त बताना ही शुरू कर दिया।

वह जान को बिग बॉस (BIG BOSS)के घर में ‘भाईजान’ कहकर चिढ़ाने लगी थीं। कई बार जान कुमार सानू और निक्की तंबोली के बीच झगड़ा भी हुआ। निक्की ने एक बार जान कुमार सानू पर इल्ज़ाम लगाया था कि सिंगर ने उनकी परमिशन के बिना उनके गाल पर किस किया था। इस पर भी खूब बवाल मचा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here