Saina Trailer: विमंस डे आया जोश भर देने वाला ‘साइना’ का धमाकेदार ट्रेलर, परिणीति का खास अंदाज

0
149
Webvarta Desk: Saina Trailer: पिछले काफी समय से ओलिंपिक पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Badminton Star Saina Nehwal) की बायॉपिक का इंतजार किया जा रहा था।

फाइनली विमंस डे के मौके पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लीड रोल वाली इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर (Saina Trailer) रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में आपको साइना नेहवाल के बचपन से लेकर सफलता की ऊंचाई तक पहुंचने का सफर देखने को मिलेगा।

ट्रेलर (Saina Trailer) की शुरुआत साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं मेघना मलिक एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्ही साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं। इसके बाद शुरू होता है साइना का बैडमिंटन स्टार बनने का सफर और संघर्ष।

परिणीति चोपड़ा कई सीन में साइना के किरदार में हमेशा की तरह चुलबुली के बजाय एकदम भोलीभाली सी नजर आ रही हैं। साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में मानव कौल हमेशा की तरह बेहद प्रॉमिसिंग नजर आ रहे हैं। देखें, इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर:

बता दें कि ‘साइना’ का डायरेक्शन मशहूर ऐक्टर और डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने किया है। फिल्म में अमाल मलिक का म्यूजिक सुनने को मिलेगा जिन्होंने इससे पहले धोनी की बायॉपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का भी बेहतरीन म्यूजिक दिया था। ‘साइना’ को टीसीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार के साथ सुजय जयराज और रासेश शाह ने प्रड्यूस किया है। यह फिल्म 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here