प्रियंका चोपड़ा का रानी और रेणु के लिए पिघला दिल, कर दी इमोशनल अपील

0
254
Webvarta Desk: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही हिंदुस्‍तान से दूर विदेश में जाकर बस गई हों, लेकिन उनके दिल में आज भी भारत का दिल धड़कता है। प्रियंका अपनी ऐक्‍ट‍िंग के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन उन्‍होंने समय-समय पर वंचितों के लिए भी आवाज उठाई है।

ऑस्‍कर नॉमिनेशन पाने वाली फिल्‍म ‘बिट्टू’ दो बहनों की कहानी है, जो श‍िक्षा से वंचित हैं। प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अब एक नेक पहल करते हुए लोगों से अपील की है कि वह इन दोनों की मदद के लिए आगे आएं।

बहनों ने निभाया है बिट्टू और चांद का किरदार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह दोनों बच्‍च‍ियों के लिए हर मुमकिन कोश‍िश करने की अपील कर रही हैं। करिश्‍मा दुबे की शॉर्ट फिल्‍म ‘बिट्टू’ में रानी और रेणु नाम की दो बहनें नजर आई हैं। दोनों की उम्र आठ साल और 10 साल है। इन दोनों बहनों ने फिल्‍म में बिट्टू और चांद का किरदार निभाया है। प्रियंका कहती हैं कि उन्‍होंने जब ये शॉर्ट फिल्‍म देखी, तभी तय कर लिया कि इन बच्‍च‍ियों के लिए कुछ न कुछ करना है।

पढ़ने-लिखने की हसरत और गरीबी का दंश

‘बिट्टू’ फिल्‍म में रानी और रेणु की आर्थ‍िक तंगी और इस कारण पढ़ने-लिखने की अधूरी हसरत को दिखाया गया है। प्रियंका ने वीडियो मेसेज के जरिए लोगों से अपील की है कि वो इस फिल्‍म को देखें और साथ ही दोनों बच्‍च‍ियों की शिक्षा के लिए अमूल्य सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here