अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी Rakul Preet Singh, एक्ट्रेस के हाथ लगी ये बड़ी बोल्ड फिल्म

0
214
rakul preet singh

मुंबई, 26 अप्रैल (वेबवार्ता)। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अभी अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रकुल की फिल्म सोशल कॉमेडी होगी। फिल्म में उनका किरदार एक कॉन्डम टेस्ट करने वाली महिला का होगा। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रड्यूस करेगी और यह एक महिला प्रधान फिल्म होगी।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया है कि रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पहले ही इस फिल्म के लिए तैयार हो गई हैं। यह एक सोशल कॉमिडी फिल्म होगी जो कुछ उसी तरह की होगी जैसी फिल्में आयुष्मान खुराना करते हैं। फिल्म के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है मगर बताया जा रहा है कि रकुल इसमें कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आएंगी।

बता दें कि कॉन्डम बनाने वाली बड़ी कंपनियां अपने प्रॉडक्ट की क्वॉलिटी और ड्यूरेबिलिटी की टेस्टिंग के लिए 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को हायर करती हैं। ये लोग अपनी निजी पलों में इन प्रॉडक्ट्स को इस्तेमाल करते हैं और कंपनी को इस बारे में फीडबैक देते हैं।

वैसे रकुल (Rakul Preet Singh) के किरदार के बारे में खुलकर तो नहीं बताया गया है मगर यह कुछ इस टाइप का भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टॉपिक जरूर बोल्ड है लेकिन इसे हंसी-मजाक के अंदाज में लोगों तक पहुंचाया जाएगा। यह फिल्म समाज में लोगों को कॉन्डम के इस्तेमाल के लिए प्रोत्साहित भी करेगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की अगली फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ ऑनलाइन रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वह अटैक, मेडे, थैंकगॉड और इंडियन 2 में भी काम कर रही हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा रकुल ने कुछ तमिल और तेलुगू फिल्में भी साइन की हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here