वीरेंद्र सहवाग और ऋषभ पंत की पारी देख गदगद हुए रणदीप हुड्डा, किए मजेदार ट्वीट्स

0
86
Webvarta Desk: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट (Ind vs Eng 4th Test Match) में भारत ने शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शतक लगाया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

वहीं, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने फिफ्टी लगाई है। इन दोनों खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। इसी बीच ऐक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और वीरेंद्र सहवाग की तारीफ अलग अंदाज में की है।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने तो पूत के पा पालने में ही देख लिए थे।’ रणदीप हुड्डा के कहने का मतलब था कि उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के शुरुआती क्रिकेट करियर में उनके टैलंट की भविष्यवाणी की थी।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने एक अन्य ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) की तस्वीर शेयर की है। रणदीप हुड्डा ने इस तस्वीर के साथ फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के पॉप्युलर सॉन्ग तु जाने ना के लिरिक्स लिखे हैं। ऐक्टर ने लिखा, ‘कैसे बताएं क्यूं तुझ को चाहें…’। बताते चलें कि ऋषभ पंत ने इंग्लैड के खिलाफ 118 गेंदों पर 101 रनों की पारी खेली। वहीं, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में वीरेंद्र सहवाग ने 20 गेंदों की 53 रन की बनाए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं। वहीं, रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here