किसानों की मौ’त पर हरियाणा के मंत्री के बिगड़े बोल, तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा ने लगाई क्लास

0
81
Webvarta Desk: हाल में सोशल मीडिया पर हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (Haryana Agriculture Minister JP Dalal) का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दलाल दिल्ली में चल रहे आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान म’रने वाले किसानों के बारे में असंवेदनशील बयान देते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दलाल (Haryana Agriculture Minister JP Dalal) कह रहे हैं कि अगर दिल्ली में मरने वाले किसान (Farmers Protest) अपने घरों पर होते तब भी मारे ही जाते। इस वीडियो के सामने आने के बाद काफी नाराजगी जताई जा रही है।

जेपी दलाल (Haryana Agriculture Minister JP Dalal) के इस बयान पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने भी सख्त नाराजगी जताई है। तापसी पन्नू ने मंत्री के बयान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘इंसान की जान की कीमत ‘कुछ भी नहीं’! जो लोग आपके लिए अनाज उगाते हैं उनकी कीमत ‘कुछ भी नहीं’! उनकी मौत का मजाक उड़ाना… बेहद कीमती! तालियां।’

इसी बीच रिचा चड्ढा ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बेहद अपमानजनक, हम इनसे बेहतर के पात्र हैं।’

बता दें कि केंद्र सरकार के विवादित 3 कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में किसान 26 नवंबर से राजधानी दिल्ली के बॉर्डरों पर आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन के दौरान लगभग 200 से ज्यादा किसानों की जान चली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here