Ripped Jeans Row: ‘फटी जींस’ विवाद पर अदनान सामी ने किया मजेदार पोस्ट

0
230
Webvarta Desk: Adnan Sami on Ripped Jeans: पिछले दिनों उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (tirath singh rawat) के रिप्ड जींस वाले बयान पर काफी बवाल (ripped jeans row) हुआ था। उनके इस बयान पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई थीं। काफी लोगों ने रावत के बयान की आलोचना की थी।

अब सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami on Ripped Jeans) ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के इस बयान पर एक मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अदनान सामी के इस पोस्ट पर लोग काफी मजे ले रहे हैं।

दरअसल अदनान ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें एक आदमी की शर्ट की 2 बटन के बीच से पेट दिखाई दे रहा है। आदमी के पीछे एक लड़की रिप्ड जींस पहने बैठी दिखाई दे रही है। अदनान ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अब जबकि हम ‘हर चीज’ के लिए परेशान हो रहे हैं भले ही उससे हमारा मतलब है या नहीं, क्या हम रिप्ड शर्ट्स पर भी चिंता जाहिर करेंगे प्लीज?’

अदनान ने अपने पोस्ट के साथ #RippedJeansTwitter और #GirlsWhoWearRippedJeans हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे हैशटैग्स उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विवादित बयान के बाद ट्रेंड करने लगे थे। उन्होंने एक बार अपने साथ सफर कर रही एक महिला के बारे में कॉमेंट किया था जो रिप्ड जींस पहने हुई थीं और एक एनजीओ चलाती हैं। रावत ने कहा था कि ऐसी महिला अपने बच्चों को क्या संस्कार देंगी जो रिप्ड जींस पहनती हों।

अदनान से पहले जया बच्चन, उर्मिला मातोंडकर, गुल पनाग, नगमा और कंगना रनौत जैसी बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस ने तीरथ सिंह रावत के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here