Salman Khan की फिल्म ‘Radhe Your Most Wanted Bhai’ ने रचा इतिहास

0
292
Radhe: Your Most Wanted Bhai

-42 लाख व्यूज के साथ सलमान खान की ‘राधे’ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

मुंबई, 15 मई (वेबवार्ता)। बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ईद पर अपनी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) रिलीज करने का कमिटमेंट निभाया, तो इसके बदले में फैंस ने भी उन्हें ईद पर एक बेशकीमती तोहफा दिया है। यह तोहफा है OTT पर रिलीज होने वाली फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनने का। यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फिल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

मिले इतने मिलियन व्यूज

ईद पर सलमान के फैंस का इतना प्यार बरसा के वह भी इस प्यार को पाकर इमोशनल हो गए हैं। सलमान ने सोशल मीडिया पर बताया कि ‘राधे’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) को पहले दिन ही 4.2 मिलियन (42 लाख) से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह एक रिकॉर्ड है।’ उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- ‘क्रिएटिंग हिस्ट्री (इतिहास बना दिया). 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज।’ इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती।’

सभी से कहा- ‘शुक्रिया’

इस पोस्टर के कैप्शन में सलमान खान अपने फैंस का शुक्रिया कहना नहीं भूले हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सभी को ईद की मुबारकबाद। राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनाने के लिए सभी का शुक्रिया, ईद पर इतना खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट देने के लिए। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार और समर्थन के बिना जिंदा नहीं रह सकती. शुक्रिया।’

यूएई में थिएटर्स की 50 फीसदी क्षमता के साथ फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमेरीकी डॉलर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म दबंग 3 (2019) से अधिक है, बल्कि गॉडजिला वेर्सिस कोंग की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इजाफा होने की उम्मीद है।

जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया, फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और इस अनूठी और पहले कभी नहीं देखी गई वितरण रणनीति के माध्यम से यह हाई-ऑन-एंटरटेनमेंट, सर्वोत्कृष्ट सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दर्शकों को अपने हिसाब से कही भी देखने का अवसर सुनिश्चित करता है। अभूतपूर्व परिस्थितियों के साथ इनोवेटिव विकल्प बनाने की जिम्मेदारी आती है जो भविष्य के व्यापार मॉडल के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा और जी इसमें सबसे आगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here