Seeti Maar Song: सलमान खान की ‘राधे’ का पहला गाना ‘सीटी मार’ रिलीज

0
232
Seeti Maar Song

मुंबई, 26 अप्रैल (वेबवार्ता)। पिछले एक साल से बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के बाद इसका धमाकेदार डांस नंबर ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के गाने ‘सिटी मार’ (Seeti Maar) में सलमान खान और दिशा पाटनी की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है। फैंस को बीते कई दिन से फिल्म के गानों का इंतजार है। गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है, और वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। सलमान और दिशा इस गाने के वीडियो में खूब डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने गाया है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और इसका म्यूजिक इसके ऑरिजनल तेलुगू गाने के म्यूजिक डायरेक्टर रॉकस्टार डीएसपी (देवी श्री प्रसाद) ने ही दिया है।

सलमान ने की अल्लू की तारीफ

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। सलमान खान ने ट्वीट कर गाने के रिलीज की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को धन्यवाद किया और उनके परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘थैंक्यू अल्लू अर्जुन सीटी मार गाने के लिए। गाने में तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है। जिस तरह तुमने डांस किया। तुम्हारा स्टाइल। तुम जबरदस्त हो। अपना ध्यान रखो और सुरक्षित रहो। लव यू ब्रदर।’ इसके साथ, सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को टैग किया है। फैंस उनके ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दिशा पाटनी (Disha Patani) ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘अपनी वॉल्यूम को बढ़ा लो और हो जाओ तैयार, क्योंकि अब आएगा राधे और दिव्या का सीटी मार गाना।’ फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इससे पहले दिशा पाटनी और सलमान खान की जोड़ी फिल्म भारत में साथ नजर आई थी। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान (Salman Khan) राधे के किरदार में नजर आएंगे जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका है और शहर से अपराध हटाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार है। फिल्म के कास्ट की बात करें तो इसमें दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे।

वैसे यह अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म डीजे दुवड्डा जगन्नाथम के मूल गाने का हिंदी रीमेक है। इस गाने के रिलीज होने के बाद फैन्स दोनों गानों के वीडियो की तुलना भी कर रहे हैं। जहां तक ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की बात करें तो इसे पिछले साल ही ईद पर रिलीज होना था। फिल्म में सलमान (Salman Khan) और दिशा (Disha Patani)  के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘राधे’ का डायरेक्श प्रभुदेवा ने किया है। फिल्म को ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज किया जाना है। हालांकि कोरोना की लहर के चलते यह रिलीज हो पाती है यह नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा।

यहां देखें गाना…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here