सेक्स रैकेट ने बर्बाद कर दिया इन अभिनेत्रियों का करियर

0
145
Sex racket ruined the career of these actresses

फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की दुनिया में चकाचौंध खूब है. हर रोज हजारों लड़के और लड़कियां सिनेमा जगत में अपनी किस्मत अजमाने पहुंचते हैं, मगर उनमें से कुछ ही लोगों पर एक्टर या एक्ट्रेस का लेबल लग पाता है. ऐसे में कुछ स्ट्रगलर आर्टिस्ट निराश हो जाते हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि ऐसे कितने फिल्मी सितारें हैं जो इंडस्ट्री में होने के बावजूद काम के लिए तरसते हैं. इसी दौरान वो कभी कभार ऐसे काम में लिप्त हो जाते हैं जिससे उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है. चकाचौंध से भरी फिल्मीं दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसस और मॉडल्स का सेक्स रैकेट में नाम सामने आ चुका है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस का नाम बता रहे हैं जिन्होंने देह व्यापार में अपना करियर और अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर दी.

ऐश अंसारी (Aish Ansari)

साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी (Aish Ansari) साल 2010 में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं. ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और उस वह होटल में उसी काम के लिए गई थी. पुलिस के अनुसार ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. शर्लिन का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है. हैरानी की बात यह है कि वे खुद मीडिया के सामने इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि वो वेश्यावृत्ति में शामिल रह चुकी हैं. हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee)

मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee) ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी. इसके बाद वे तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में दिखाई दीं. मिष्टी मुखर्जी ने फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2014 जब पुलिस ने अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी के घर छापा मारा था तब एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था. सुनने में आया था कि अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट चला रही थीं. रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था. पुलिस को उनके घर की तलाशी में कई सीडियां और टेप बरामद हुए थे.

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)

हिंदी सिनेमा में शोहरत कमाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसादने अपनी पहली ही फिल्म मकड़ी में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता था. श्वेता साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में फंसी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता दो महीने रेस्क्यू होम में रही थीं. इस केस के बाद उनकी खूब बदनामी हुई थी. बता दें कि फिल्म मकड़ी में भी उन्होंने बाल कलाकार के रूप में काम किया हुआ है.

सायरा बानू (Saira Banu)

साउथ ऐक्ट्रेस सायरा बानू का नाम भी देह व्यापार से जुड़ चुका है. हैदराबाद में 23 अगस्त 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ. इस रैकेट में एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया.

भुवनेश्वरी (Bhuvaneshwari)

कई तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी (Bhuvaneshwari) का नाम साल 2009 में सेक्स रैकेट में आया था. भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था. भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था. खबर यह भी है कि सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भुवनेश्वरी को एक बार नहीं बल्कि कई बार गिरफ्तार किया गया था. रिहा होने के बाद वह फिर से इस धंधे में लिप्त पाई गई थीं.

किनेरा (Kinnera)

मशहूर कॉलीवुड एक्ट्रेस किनेरा (Kinnera) पर सेक्स ब्रोकर होने के आरोप लग चुके हैं. हमने ये तो बस कुछ ही एक्ट्रेसेस के नाम बताए बल्कि कई और अभिनेत्रियां भी इस धंधे में लिप्त हैं. जो जल्दी अमीर बनने या फिर मजबूरी में देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं.

दिव्या श्री (Divya Sri)

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री दिव्या श्री (Divya Sri) के भी सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की खबर सामने आई थी. खबरों की मानें तो आंध्र प्रदेश के गुंटूर से दिव्या श्री नाम की अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था. ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि जब पुलिस ने घर पर छापा मारा तो अभिनेत्री रंगे हाथों पकड़ी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here