स्टार कॉमेडियन ने की Sonu Sood को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने की अपील

0
103
Sonu Sood
Source : Google

Webvarta Desk: बीते वर्ष कोरोना महामारी (Corona Virus) के दौरान लगे लॉकडाउन के वक्त गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने कहा है कि उन्हें देश का अगला प्रधानमंत्री होना चाहिए. वीर का ये ट्वीट वायरल हो गया है.

वीर दास का ट्वीट हुआ वायरल 

बता दें कि वीर दास (Vir Das) की तर्रिफ करते हुए उनके एक फैन ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें (Vir Das) को 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री बनाया जाना चाहिए. जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, ‘Wrong number. Dial Sonu Sood.’ कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने वीर दास (Vir Das) के इस विचार की तारीफ की है और सोनू (Sonu Sood) को पीएम बनाए जाने की बात पर अपना मत दिया है.

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
इसके बाद एक यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘ये एक बहुत सही पॉइंट है, हम सब मिलकर सोनू सूद (Sonu Sood) को अपना अगला प्रधानमंत्री क्यों नहीं बना देते? मुझे लगता है कि वह इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छी तरह निभाएगा. जिस तरह वह देश के कोने-कोने तक पहुंच गए हैं. चलिए इस बारे में हम लोग कुछ करते हैं.’ इसी तरह अन्य फैंस ने भी सोनू को सपोर्ट किया है.

सुरेश रैना ने मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने पर सोनू सूद का जताया आभार

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी. सुरेश रैना (Suresh Raina) के ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर कहा था कि वो 10 मिनट के अंदर उनकी मदद करेंगे.

इसके बाद सोनू सूद ने सुरैश रैना की मौसी के पास ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया. सोनू सूद से मिली इतनी बड़ी मदद के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट कर उनको धन्यवाद कहा. सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘सोनू पाजी आपने बहुत बड़ी मदद कर दी. आपको बहुत बहुत धन्यवाद. भगवान आप पर कृपा बनाए रखे’. बता दें कि सुरैश रैना ने ट्वीट कर अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी जिसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here