सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता बोलीं- मेरा भाई इकलौता ऐक्‍टर था जिसे NASA ने ट्रेनिंग दी

0
131

Webvarta Desk: दिवंगत ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फैंस, दोस्‍तों और फैमिली के दिलों में खालीपन छोड़ गए हैं।

अक्‍सर उनके (Sushant Singh Rajput) सपॉर्टर्स सोशल मीडिया पर उन्‍हें अलग-अलग तरह से याद करते हैं। इस बीच उनकी बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर दिवंगत ऐक्‍टर को अपना गौरव बताया है।

श्‍वेता ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के एक फैन के ट्वीट की तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह ऐस्‍ट्रॉनॉट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस पर लिखा है, ‘दुनिया का इकलौता ऐक्‍टर जो असल में ऐस्‍ट्रॉनॉट के तौर पर नासा से ट्रेन्‍ड था। यही नहीं, 2024 के मून मिशन पर भी जाने के लिए तैयार था! हमारा सुशांत, हमारा गौरव!’

साइंस फिल्‍म में नजर आने वाले थे सुशांत

बता दें, सुशांत डायरेक्‍टर संजय पूरन सिंह की साइंस फिक्‍शन फिल्‍म ‘चंदा मामा दूर के’ का भी हिस्‍सा होने वाले थे। इसकी तैयारियों के लिए वह नासा भी गए थे। हालांकि, फिल्‍म बाद में बंद हो गई लेकिन सुशांत वापस जाना चाहते थे और पूरा कोर्स करना चाहते थे।

सुशांत को दी जाएगी ट्रिब्‍यूट

सुशांत की अचानक मौत के बाद संजय ने अनाउंस किया था कि फिल्‍म अब बनाई जाएगी और यह सुशांत को ट्रिब्‍यूट होगी। बता दें, पिछले महीने सुशांत की पहली डेथ ऐनिवर्सरी थी। उस वक्‍त फैंस ने सोशल मीडिया पर कई पोस्‍ट्स किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here