तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप मामले में IT का बड़ा खुलासा, मिले 350 करोड़ हेराफेरी के सबूत

0
211
Webvarta Desk: अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी (IT Raid) की थी। छापेमारी के बाद जहां एक ओर सियासत गर्माई हुई है, इसी बीच आयकर विभाग (Income Tax) का बयान भी सामने आ गया है। CBDT ने लगभग 300 करोड़ की हेराफरी का पता लगया है। इनकम टैक्स विभाग 28 अलग-अलग स्थानों पर जांच कर रही है।

इनकम टैक्स (Income Tax) के मुताबिक हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घालमेल अब तक सामने आ चुका है। आगे की जांच की जा रही है। तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के पास से 5 करोड़ रुपये की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। इसके अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपये के फर्जी व्यय भी पाया गया है। ऐसी ही बरामदी तापसी पन्नू के पास भी बरामद हुई है।

सियासत भी हुई तेज

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अबू आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) ने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा है कि अब देश में लोकशाही खत्म होती जा रही है और तानाशाही आती जा रही है। अब राजा और नवाबों की हकूमत चल रही है। राजा साहब की शान में अगर किसी ने कुछ बोल दिया तो उसे जेल भेज दिया जाता है।

एसपी नेता अबू आसिम आजमी ने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने हमें हक दिया है कि समाज का सबसे गरीब आदमी और सबसे अमीर आदमी बराबर हैं और उसे समाज दर्जा दिया गया है और वो किसी के खिलाफ भी कानून के दायरे में रहकर कुछ भी बोल सकता है।

पायल घोष ने भी लगाए गंभीर आरोप

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस पायल घोष सोमवार शाम को अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज करवाने वाली हैं। 19 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए पायल ने अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए। एक ओर जहां अनुराग ने वकील के हवाले से कहा है कि उनपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं, वहीं पायल घोष ने डायरेक्‍टर को मिल रहे सपोर्ट पर भी खुलकर बात की है। पायल घोष ने शनिवार को कहा कि जिस इंसान की दो शादियां हुईं और दोनों नहीं टिकी, आप समझ सकते हैं कि वह कैसा आदमी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here