ताहिरा कश्यप ने नए पोस्ट में दिखाया शोल्डर डांस

0
32
Tahira Kashyap

Mumbai: फिल्म निर्माता-लेखिका ताहिरा कश्यप ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके कंधे के नृत्य और कसरत कौशल का प्रदर्शन किया गया है, साथ ही यह सुनिश्चित किया गया है कि कोई भी उन्हें प्रदर्शन करते हुए नहीं देखे। ताहिरा ने रविवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में, वह शोल्डर प्रेस वर्कआउट मशीन पर बैठी और मशहूर रैपर बादशाह के गाने आवारा पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है।

कैप्शन के लिए, ताहिरा ने लिखा, कंधे की कसरत/नृत्य/ खिंचाव यह सुनिश्चित करते हुए कि कोई भी नहीं देखता है और इस प्रक्रिया में होश में आना, धड़कन खोना, फिर कुछ झटके देकर खुद को छुड़ाना, फिर भी उम्मीद है कि कोई नहीं देखेगा और फिर दुनिया के लिए पोस्ट की है।

उन्होंने कहा, इस तरह के एक पाखंडी हैशटैग कसरत हैशटैग लूसिंग मॉय प्लाटबटनॉटमॉयमॉस्क हैशटैग रील्स। अपने आगामी काम के बारे में बात करते हुए, ताहिरा, जो बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी हैं, रोमांटिक एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क का हिस्सा हैं, जिसे डिजिटली रिलीज किया जाएगा। उनके सेगमेंट का शीर्षक क्वारंटीन क्रश है।

यह छह निर्देशकों – रुचिर अरुण, ताहिरा कश्यप खुराना, आनंद तिवारी, दानिश असलम, जयदीप सरकार, सचिन कुंडलकर और देवरथ सागर को एक साथ लाता है। फील्स लाइक इश्क में राधिका मदान, अमोल पाराशर, काजोल चुग, मिहिर आहूजा, सिमरन जहानी, रोहित सराफ, सबा आजाद, संजीता भट्टाचार्य, जैन खान, नीरज माधव, तान्या मानिकतला और स्कंद ठाकुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फील्स लाइक इश्क 23 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here