कोविड 19 के चलते टल सकती है इन बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट

0
78
release date of these big films can be postponed

मुंबई, 16 मई (वेबवार्ता)। कोविड 19 के दूसरे वेव ने एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सभी प्लान्स को कैंसल कर दिया है। हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ इंडस्ट्री पर भी कोविड का असर पड़ा है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

इस बीच खबर आ रही है कि पैन इंडिया की 3 फिल्में केजीएफ 2, पुष्पा और आरआरआर की टीम ने फिल्मों की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का प्लान बना रहे हैं। बता दें कि केजीएफ 2 जुलाई 16, पुष्पा 13 अगस्त और आआआर 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी।

रिपोर्ट के मुताबिक केजीएफ 2 और पुष्पा को अक्टूबर में रिलीज का प्लान बना रहे हैं। वहीं आरआरआर को अगले साल जनवरी पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहे हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक, ये तीनों बड़ी फिल्में हैं और उन्हें ओटीटी पर रिलीज करने का मेकर्स का बिल्कुल मन नहीं है। सितंबर तक सिचुएशन ठीक हो सकती है इसलिए अक्टूबर से लेकर जनवरी तक फिल्में थिएटर में रिलीज होने लग जाएंगी। अगर सब प्लान के मुताबिक हुआ तो केजीएप पहली फिल्म होगी जो कोविड की दूसरी वेव के बाद थिएटर पर रिलीज होगी।

केजीएफ 2
केजीएफ 2 की बात करें तो कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। टीजर में यश, श्रीनिधि शेट्टी के साथ विलेन संजय दत्त और रवीना टंडन नजर आए थे। केजीएफ चैप्टर 2 का लेवल पहले से बहुत ग्रैंड है। पहली फिल्म को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था इसलिए इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा
पुष्पा का भी टीजर हाल ही में अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया था। टीजर में अल्लू अर्जुन फुल एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अल्लू एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है जो उनके पिछले सारे किरदारों से बिल्कुल ही अलग है। इस फिल्म का प्लॉट बहुत ही खास है। फिल्म, आंध्र की पहाडिय़ों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही पुलिस से लड़ाई की कहानी पर आधारित है।

आरआरआर
वहीं आरआरआर की बात करें तो एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन लीड रोल में हैं। अजय और आलिया इस फिल्म से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा इस फिल्म में समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवनसन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here