धारावाहिक ‘मौका-ए-वारदात’ इस तारीख से होगा टेलीकास्ट

0
32
Mauka E Vardaat

‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka E Vardaat) रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देगा

नई दिल्ली (वेबवार्ता)। रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित, धारावाहिक ‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka E Vardaat) का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे रिलीज होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा।

‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka E Vardaat) रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देगा। निश्चित रूप से ये लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देगा कि वास्तविकता कल्पना से एकदम अलग होती है। इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी हैरान कर देने वाले अपराधों की झलक दिखाते हुए नजर आएंगे।

असली लोकेशंस की पृष्ठभूमि पर बनाए गए, ‘मौका-ए-वारदात’ (Mauka E Vardaat) में अविश्वसनीय और अकल्पनीय अपराधों और उनके दृष्टिकोण तथा अंजाम देने की विधि को अलग-अलग कहानियों में पेश किया जाएगा। सप्ताह में हर दिन की और हर एपिसोड की कहानी काफी दमदार होगी, इसमें एक महिला नायक होगी, जो हैरान करने वाले अपराधों की इन रहस्यमयी कहानियों का खुलासा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। यह एक एन्थोलॉजी सीरीज होगी, जिसमें असल जिंदगी से प्रेरित ऐसी रोमांचक और रहस्यमयी कहानियों को दर्शाया जाएगा, जो अपनी अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दर्शकों को उनकी सीट से नहीं उठने देगी।

अपने इस नए शो के बारे में बात करते हुए एण्डटीवी के बिजनेस हेड, विष्णु शंकर कहते हैं, “क्राइम शोज निश्चित रूप से हमेशा से ही आकर्षण के केंद्र रहे हैं क्योंकि दर्शकों का खिंचाव हमेशा इस रहस्य की तरफ रहता है कि यह किसने किया और ऐसा करने के पीछे क्या मकसद था। पहली बार हम आपके सामने एक ऐसा शो पेश करने जा रहे हैं जो बहुत ही अनोखे और असंभव लगने वाले अपराधों को दर्शाता है, जो आपकी सोच के परे है और आप इस बात से हैरान होंगे कि आखिर इसे कैसे किया गया, न कि इसे किसने और क्यों किया? आखिर यह हुआ तो हुआ कैसे? आखिर कोई कैसे इसे अंजाम दे सकता है? हमें मौका-ए-वारदात जैसा शो लाने पर गर्व है, जो एण्डटीवी पर प्रसारित होने वाली एक दिलचस्प साप्ताहिक क्राइम सीरीज है। वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित, ये काल्पनिक कहानियां दर्शकों की कल्पना को पूरी तरह से चुनौती देगी।”

मनोज तिवारी कहते हैं, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। अपराध एक डरावना और अक्सर जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है। जब भी कोई अपराध होता है, तो हर व्यक्ति चौंक जाता है और उसे इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है? हालांकि मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है और वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है जो विश्वास से बिल्कुल परे हैं, और जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर करते हैं कि यह हुआ तो कैसे हुआ?”

रवि किशन कहते हैं, “हमारे आसपास हम हर दिन बहुत सारे अपराधों की कहानियां या तो पढ़ते हैं या सुनते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये घटनाएं परेशान करने वाली होती हैं। लेकिन कुछ बेहद चौंकाने वाली और आपके दिमाग को हिलाकर रखने वाली होती हैं कि आप यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं आखिर इतना जघन्य अपराध कैसे किया गया। साथ ही नामुमकिन सा दिखने वाला अपराध मुमकिन कैसे हुआ। मैं कई शोज का हिस्सा रहा हूँ, लेकिन मौका-ए-वारदात का काॅन्सेप्ट बिल्कुल नया और अलग है। यह सबसे अविश्वसनीय अपराधों की मनोरंजक कहानियों को दर्शाता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी कहती हैं, “मुझे जो चीज मौका-ए-वारदात (Mauka E Vardaat) में सबसे ज्यादा अलग लगी, वह यह है कि इस शो कि कहानी को एक महिला नायक के नजरिए से दर्शाया जाएगा। यह महिला नायक अकल्पनीय अपराधों के रहस्य को सुलझाएगी, जो इस शो की मुख्य खासियत है और इसे दर्शकों के लिए एक देखने लायक प्रस्तुति बनाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here