TV एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन, अभिनेता ने साझा किया भावुक पोस्ट

0
189
TV actor Aman Verma

मुंबई, 22 अप्रैल (वेबवार्ता)। टीवी के जाने माने अभिनेता अमन वर्मा (Aman Verma) की मां कैलाश वर्मा (Kailash Verma) का निधन हो गया है। अमन ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए फैन्स को इस बाबत जानकारी दी है। उन्होंने मां के प्रति अपना लगाव भी जाहिर किया है। एक्टर का पोस्ट देखने के बाद उनके फैन भी काफी परेशान हो गए हैं। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए अमन वर्मा की मां को श्रद्धांजलि दी है।

अमन ने लिखा इमोशनल नोट

अमन वर्मा (Aman Verma) ने अपने पोस्ट में अपनी मां को याद करते हुए कुछ इमोशनल बातें भी लिखी हैं। एक्टर लिखते हैं- ‘पूरा जीवन एक दायरे में आता है। मैं बेहद भारी मन से आपको बता रहा हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा (Kailash Verma) का निधन हो गया है। आप सभी से निवेदन है कि आप उन्हें अपनी पार्थनाओं में शामिल करें। इन दिनों देश में चल रही कोरोना की स्थिति को देखते हुए सभी ने कॉल और मैसेजेस के जरिए संवेदनाएं व्यक्त की हैं। भगवान आप सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।’

हालांकि, अपने पोस्ट में अमन वर्मा (Aman Verma) ने अपनी मां (Kailash Verma) के निधन की वजह के बारे में खुलासा नहीं किया है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बस यह बताया है कि अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं। एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने उनकी मां को श्रद्धांजलि दी है और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। एक्टर के फैन लगातार संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। अमन की इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री के कई सितारे विंदू दारा सिंह, डेलनाज इरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी जैसे स्टार्स ने दुख व्यक्त किया।

अमन (Aman Verma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई फेमस शोज में नजर आ चुके हैं। वो शांति, सीआईडी, क्योंकि सास भी कभी बहूं थी, कुमकुम, विरासत, सुजाता जैसे शोज में काम कर चुके हैं। उन्होंने शो खुलजा सिम सिम, इंडियन आइडल, इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज जैसे शोज होस्ट भी किए हैं। अमन की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है।

अमन (Aman Verma) ने कई फिल्मों में भी काम किया है। वो बागबान, अंदाज, कोई है, संघर्ष, जानी दुश्मन, लम्हा, देश द्रोही, तीस मार खां, दाल में कुछ काला है जैसी फिल्मों में नजर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here