उर्वशी रौतेला : जब मैं अपने सर्वश्रेष्ठ में होती हूं, तो मैं अपने पिता की बेटी होती हूं

0
69
Urvashi Rautela

Mumbai: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि उनके पिता मनवर सिंह ने उन्हें खुद को महत्व देना सिखाया है। 20 जून को फादर्स डे से पहले, उर्वशी ने साझा किया कि उनका अपने पिता के साथ किस तरह का जुड़ाव है।

उर्वशी ने बताया, जब मैं अपने सबसे अच्छे रूप में होती हूं, तो मैं अपने पिता की बेटी होती हूं। यह मेरे पिता थे जिन्होंने मुझे खुद को महत्व देना सिखाया। उन्होंने मुझे बताया कि मैं असामान्य रूप से सुंदर थी और मैं उनके जीवन की सबसे कीमती चीज थी।

फादर्स डे मनाने पर वह कहती हैं, मैं फादर्स डे सिर्फ करीबी लोगों के साथ मनाऊंगी। यह उनके लिए एक यादगार दिन होगा। मैं एक गर्वित पिता की बेटी हूं, मेरे पिता ने मुझे खुद को महत्व देना सिखाया।

काम की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक साइंस फिक्शन फिल्म के साथ तमिल में अपनी शुरूआत करेंगी, जिसमें उन्हें एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन के रूप में दिखाया जाएगा। वह थिरुतु पायल 2 के हिंदी रीमेक के साथ एक द्विभाषी थ्रिलर ब्लैक रोज में भी दिखाई देने वाली हैं।

वह सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित रणदीप हुड्डा-स्टारर वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में भी दिखाई देंगी। इसमें उर्वशी ने अविनाश की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here