कश्मीर के उरी बेस कैंप में पहुंचे विकी कौशल, बोले- ‘मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान’

0
217
Webvarta Desk: बॉलिवुड ऐक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में कश्मीर के उरी बेस कैंप (Uri Base Camp In Kashmir) पहुंचे थे। उन्हें भारतीय सेना (Indian Army) ने निमंत्रण भेजा था।

विकी कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने उरी कैंप के दौरे की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) को शुक्रिया कहा है। विकी कौशल ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो तस्वीरों में वह जवानों के साथ नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर में लोगों के बीच हैं और उन्हें संबोधित कर रहे हैं।

विकी कौशल ने इस पोस्ट के साथ लिखा है, ‘मुझे उरी बेस कैंप, कश्मीर में आमंत्रित करने के लिए भारतीय सेना का बहुत बहुत धन्यवाद। आपने मुझे स्थानीय लोगों के साथ एक दिन बिताने का मौका दिया। ये लोग इतनी गर्मजोशी और अद्भुत प्रतिभा से भरे थे। हमारे महान सेना के बीच होना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है। शुक्रिया। जय हिन्द।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विकी कौशल की इस पोस्ट पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘ढेर सारी यादों को वापस लेकर आना!’ बता दें कि विक्की कौशल की फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ साल 2019 में सबसे बड़ी हिट रही थी। उनके दमदार परफॉर्मेंस के चलते उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। यह फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विकी कौशल उधम सिंह और सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा विकी कौशल ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ और करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ में भी काम करते दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here