Pakistan | पाकिस्तान की मस्जिद में नमाज के दौरान आत्मघाती हमला, 17 की मौत, 90 से ज्यादा लोग घायल

PHOTO- @sumrkhan1

PHOTO- @sumrkhan1

पेशावर:पाकिस्तान (Pakistan) में एक मस्जिद में आत्मघाती हमला (suicide attack) होने की खबर आ रही है।  जिसमें कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई। वहीँ करीब 90 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पेशावर (Peshawar) के पुलिस लाइन इलाके में स्थित एक मस्जिद में नमाज के दौरान एक “आत्मघाती हमलावर” ने खुद को उड़ा लिया, जिसमें कम से कम 90 लोग घायल हो गए। 17 लोगों की मौत की खबर है।   

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार पाकिस्तानी मीडिया जियो न्यूज (Pakistani media Geo News) के हवाले से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि पेशावर में स्थित एक मस्जिद में नमाज के दौरान एक शख्स ने खुद को उड़ा लिया। नमाज पढ़ने आए लोग भी इस धमाके में गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और बचाव दल की टीम मौके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।  

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के बुरे दिन चल रहे हैं। ऐसे में हर रोज वहां कुछ न कुछ बुरा ही हो रहा है। सोमवार को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की राजधानी पेशावर के पुलिस लाइन इलाके में एक मस्जिद के भीतर बम धमाका हो गया। शुरुआती जांच में यह एक आत्मघाती हमला प्रतीत हो रहा है। दावा किया जा रहा कि इसमें 17 लोगों की मौत हुई है और 90  से अधिक लोग घायल हुए हैं।

Leave a Comment