MP News | धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की कट्टा दिखाकर दबंगई, दलित की शादी में धमकाया, मारपीट की- देखें Video

छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर का बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के भाई शालिगराम गर्ग उर्फ सौरव गर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शालिगराम गर्ग पिस्टल की नोक पर दलित परिवार को धमकी देते हुए नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का यह वीडियो किसी शादी समारोह का है। शालिगराम गर्ग मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल ताने धमकी दे रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है। लेकिन इस पर अभी तक बागेश्वर धाम सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। 

ख़बरों के मुताबिक, यह वीडियो छतरपुर के गढ़ा गांव का है। जहां 12 फरवरी को दलित परिवार की शादी में नाच गाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का छोटा भाई शालिग्राम गर्ग वायरल वीडियो में दलित परिवार को धमकाते हुए नजर आ रहा है। उसके मुंह में सिगरेट और हाथ में पिस्टल थी। हालांकि इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

इस मामले को लेकर छतरपुर के एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने कहा कि, वीडियो को लेकर अभी कोई शिकायत औपचारिक रूप से सामने नहीं आई है। पुलिस इस वीडियो की तस्दीक करा रही है।

मीडिया चॅनेल द सूत्र के मुताबिक, छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि मीडिया के माध्यम से पता चला है, एक टीम को भेजा है। वीडियो कब का है, इसकी पड़ताल की जा रही है। वीडियो की सत्यता भी जांच में है। पिस्टल असली है या नकली ये भी देखा जा रहा है। इस मामले में पूछताछ भी की जाएगी। अभी कहीं कोई शिकायती आवेदन नहीं मिला है।

ताजा समाचार