Drugs Racket Busted | दिल्ली में ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़: आरोपी पूरे NCR में चला रहा था नेटवर्क, सोशल मीडिया पर फैला रखा था जाल

File Photo

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (capital Delhi) में एक बड़े ड्रग्स रैकेट (drug racket) का भंडाफोड़ हुआ है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपना जाल बिछा रखा था। नए उम्र के लड़के लड़कियां और छात्रों को निशाना बनाता था। डीसीपी नॉर्थ, सागर सिंह कलसी ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर 18 फरवरी को कमला नगर में एक पैन एनसीआर ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी राजीव गुप्ता पूरे एनसीआर नेटवर्क चला रहा था, जो डीयू के छात्रों और एनसीआर के कैफे को व्हाट्सएप, रैपिडो और पेटीएम जैसे सोशल मीडिया ऐप का इस्तेमाल कर निशाना बना रहा था। फ़िलहाल इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है। 

यह भी पढ़ें

सागर सिंह कलसी ने बताया कि एक औचक छापेमारी की गई और उसके कब्जे से निम्नलिखित सामान बरामद किए गए- गांजा- लगभग 3 किलो, चरस- 0.5 किलो, मेथामफेटामाइन, 2 वेइंग मशीन, कई सोशल मीडिया अकाउंट वाले 2 स्मार्टफोन।  बता दें कि दिल्ली में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। आये दिन हत्या, रेप, लूट और चोरी के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसे में नशे की लत में डूबे छात्रों को कुछ लोग बर्बाद करने में लगे हैं। 

Leave a Comment