Delhi Crime | दिल्ली: पार्किंग को लेकर मामूली विवाद पर चली गोली, 2 लोग घायल, एक की हालत गंभीर

Pic: ANI

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में अपराध का ग्राफ और बेलगाम अपराधी दोनों ही बढ़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में अब दिल्ली के यमुना विहार (Yamuna Vihar) में कार पार्किंग को लेकर पिता और पुत्र को गोली मारी गई है। दरअसल यह पूरा मुद्दा ‘कार’ को खड़ी करने को लेकर हुआ है। वहीं इस घटना में गोली भी चली जिससे दो लोग घायल भी हुए हैं।

मामले पर पीड़ित का भाई और पुत्र सौरभ अग्रवाल ने बताया कि, “बीती रात जब मेरे पिता और भाई घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि एक कार उनके पास की सड़क को रोक रही है। उन्होंने कार मालिक से अपना वाहन हटाने का आग्रह किया, लेकिन उन्होंने उन्हें गाली देना और धमकी देना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कार मालिक ने तमंचे लिए 10-15 लोगों को इकट्ठा कर लिया। फिर, इस समूह के एक व्यक्ति ने मेरे पिता और भाई को घायल कर दिया। मेरे पिता की हालत गंभीर है और घायल भाई को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

दरअसल दिल्ली के भजनपुरा में दो पक्षों के बीच देर रात जबरदस्त तरीके से फायरिंग हुई। सूत्रों की माने तो देर रात एक परिवार शादी से लौट रहा था, लेकिन इस बीच पड़ोसी से गाड़ी को पार्क करने को लेकर बहस शुरू हुई। यह बहस बाद में लड़ाई में बदल गई जिसके बाद पड़ोसी की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इस फायरिंग में एक पक्ष के 2 लोगों को गोली लग गई। इस पूरे मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच जारी है।

गौरतलब है कि, इसके पहले बीते 15 फरवरी को भी, मिनी बस ड्राइवर के बीच हुई झड़प के बाद नांगलोई इलाके में 25 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या का एक बड़ा मामला सामने आया था। तब दिल्ली के नांगलोई इलाके में रोड रेज के चलते हुए झगड़े के बाद एक युवक की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक का नाम साहिल मलिक था। वहीं मृतक के भाई का नांगलोई मेट्रो स्टेशन के पास मिनी बस चालक से बाइक टच होने पर मामूली सी बात पर झगड़ा हुआ था।

 

Leave a Comment