Nitin Gadkari को धमकी देने वाले शख्स की हुई पहचान, कर्नाटक की जेल में बंद गैंगस्टर ने किया था फोन

Nitin Gadkari: केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने नितिन गडकरी के ऑफिस में धमकी भरे कॉल देने वाले शख्स की पहचान कर ली है. कॉल करने वाला एक कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है, जो कर्नाटक की बेलगावी जेल में कैद है.

कर्नाटक की जेल में बंद गैंगस्टर ने किया था कॉल

नागपुर के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जेल से धमकी मिल रही थी. कॉल करने वाला कुख्यात गैंगस्टर और हत्या का आरोपी जयेश कांथा है. जयेश कांथा ने ही जेल के अंदर अवैध रूप से फोन का इस्तेमाल कर नितिन गडकरी के कार्यालय में धमकी भरे कॉल किया था. आगे की जांच के लिए नागपुर पुलिस की एक टीम बेलगावी के लिए रवाना हो गई है.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बढ़ाई गयी सुरक्षा

बेलगावी जेल प्रशासन ने आरोपी के पास से एक डायरी को कब्जे में लिया है. नागपुर पुलिस ने आरोपी के लिए प्रोडक्शन रिमांड मांगा है. नागपुर पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की पूछताछ के लिए आरोपी से पूछताछ की जानी जरूरी है. इसलिए उसे महाराष्ट्र लेकर जाएंगे. इधर, कथित धमकी भरे कॉल के बाद नागपुर पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस के अनुसार, बीएसएनएल नेटवर्क के पंजीकृत नंबर से गडकरी के दफ्तर के लैंडलाइन नंबर पर सुबह 11.25 बजे, 11.32 बजे और दोपहर 12.32 बजे तीन कॉल प्राप्त हुईं. पुलिस उपायुक्त राहुल मदाने ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हमारी क्राइम ब्रांच की टीम सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) पर काम करेगी.

Leave a Comment