Pot Thief Arrested | हरियाणा: गुरुग्राम में G20 सम्मेलन की सुंदरता में लगे गमले चुराने वाला शख्स गिफ्तार

PHOTO- ANI

गुरुग्राम: हरियाणा (Gurugram) के गुरुग्राम में जी20 सम्मेलन (G20 Summit) कार्यक्रम आयोजित किया गया है। सम्मेलन की सुंदरता बढ़ाने के लिए लगाए गए गमले को चोरी करने वाला आरोपी पकड़ा गया है।  गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि  50 वर्षीय मनमोहन नाम के व्यक्ति को गुड़गांव पुलिस ने गमले चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक कार और चोरी के गमले जब्त किए हैं। बता दें कि सम्मेलन की सुंदरता में लगे गमले चोरी होने का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद यह मामला गंभीर हो गया। आख़िरकार गमला चोर पकड़ा गया।  उसके पास से वह सभी गमले भी बरामद किए गए हैं जिसे उसने अपने गाड़ी में भर लिया था।  

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम में जी20 कार्यक्रम (G20 event in Gurugram) के लिए लगाए गए गमलों को कथित तौर पर चुराने वाले दो लोगों का एक वीडियो वायरल हुआ था। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के संयुक्त सीईओ एसके चहल ने बताया कि यह हमारे संज्ञान में आया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब आरोपी पकड़ा गया है।  

यह भी पढ़ें

हरियाणा के गुरुग्राम में 40 लाख की कार में आकर गमले चोरी करने का मामला सामने आया था। यह पौधे गुरुग्राम में G20 सम्मेलन की सुंदरता के लिए लाए गए थे। बीजेपी के हरियाणा प्रवक्ता रमन मलिक (aman Malik) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। जिसमें उन्होंने गुरुग्राम पुलिस और प्रशासन के अलावा हरियाणा मुख्यमंत्री ऑफिस से कार्रवाई की अपील की थी। मलिक ने लिखा- यह व्यक्ति 40 लाख की कार में आया और G20 सम्मेलन के लिए लाए पौधे चोरी कर रहा है। यह वीडियो शंकर चौक का है। दिनदहाड़े पौधों की लूट हो रही है। यह शर्मनाक है।

Leave a Comment