Lakhimpur Kheri | लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा, सड़क दुर्घटना को देखने जमा हुई भीड़ पर चढ़ा दिया ट्रक, पांच की मौके पर मौत, 15 घायल

Photo: Twitter

लखीमपुर खीरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) के बहराइच हाईवे पर शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक सड़क हादसे को देखने के लिए जमा हुई भीड़ को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, 15 लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली सदर की चौकी राजापुर क्षेत्र के गांव पनगी खुर्द में बहराइच रोड पर करीब 7:45 बजे स्कूटी और कार की टक्कर हुई थी, जिसमें एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे देखने के सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हुई थी। इसी दौरान लखीमपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (UP 31 E 8749) ने लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, करीब 10-15 घायल हो गए। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने 8 से 10 लोगों की मौत होने की बात कही है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। अधिकारीयों ने कहा कि जांच की जा रही है।

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनका समुचित उपचार कराने तथा जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Leave a Comment