Nikki Murder Case | निक्की हत्याकांड: दिल्ली: ‘बगल’ में लाश रखकर ड्राइविंग सीट पर बैठ आराम से कार चलाता रहा साहिल

Pic: ANI

नई दिल्ली. श्रद्धा हत्याकांड (Shrdhaa Murder Case) के बाद अब निक्की हत्याकांड (Nikki Murder Case) में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब जाकारी के अनुसार आरोपी साहिल निक्की के शव को कार में डालकर 40 किलोमीटर दूर अपने गांव मित्राऊ तक ले गया। लेकिन, उसकी कहीं भी कोई जांच पड़ताल नहीं की गई। इधर वह आराम से अपनी गाड़ी चलाते रहा। 

इसे हैरत कहें या कुछ और कि साहिल ने निक्की की लाश को अपने साथ ड्राइविंग सीट के बगल में ही रखा था। हालांकि, आज हत्या में इस्तेमाल कार को पुलिस ने साहिल के घर से अब बरामद कर लिया है।

इधर सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांचको साहिल से पूछताछ में बताया कि उसे अपनी प्रेमिका की हत्या का कोई भी ख़ास पछतावा नहीं है। लेकिन, जब वह दूसरी लड़की के साथ फेरे ले रहा था तो उसे निक्की की याद एक बार तो जरूर आई। अब पुलिस को इस बात का शक है कि आरोपी साहिल अपनी प्रेमिका निक्की यादव की लाश को ठीक उसी तरह ठिकाने लगाना चाहता था जैसे कुछ समय पहले श्रद्धा वॉकर की लाश को ठिकाने लगाया गया था ।

साहिल की शादी का निक्की कर रही थी विरोध, लगाया ठिकाने

जानकारी के अनुसार साहिल-निक्की का जनवरी 2018 सेप्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं साहिल ने निक्की की हत्या 9 फरवरी 2023 को की। पुलिस के सामने साहिल गहलोत ने खुलासा किया है कि, साहिल के घरवाले किसी और लड़की से उसकी शादी कराना चाहते थे। इसी बात का निक्की जमकर विरोध कर रही थी । 9 फरवरी को साहिल की सगाई होने के बाद निक्की लगातार उसे फोन कर रही थी। साहिल ने हत्या के महज करीब 15 घंटे बाद ही एक दूसरी लड़की से शादी भी कर ली।

Leave a Comment