ओडिशा में एक और रूसी नागरिक का मिला शव, 15 दिन में तीसरा मामला

ओडिशा में एक और रूसी नागरिक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. ओडिशा में मंगलवार को एक और रूसी नागरिक मृत पाया गया जिसके बाद पुलिस ने कहा कि 15 दिनों के अंदर इस तरह की यह तीसरी घटना है. खबरों की मानें तो जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर लंगर डाले जहाज में रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई मृत पाये गये जिनकी उम्र 51 साल है.

मुख्य अभियंता थे रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई

रूसी नागरिक मिलाकोव सर्गेई की बात करें तो वे पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगांव बंदरगाह से मुंबई जा रहे जहाज एमबी अलदना का मुख्य अभियंता थे. जहाज के अपने कक्ष में वह सुबह साढ़े चार बजे मृत पाया गया. मौत के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

इससे पहले भी दो लोगों की हो चुकी है मौत

पारादीप पत्तन न्यास के अध्यक्ष पी.एल. हरानंद ने रूसी इंजीनियर की मौत की पुष्टि की और कहा कि मामले की जांच की जा रही है. दिसंबर के उत्तरार्द्ध में दक्षिणी ओडिशा के रायगढ़ शहर में एक सांसद सहित दो रूसी पर्यटक रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाये गये थे. रूसी सांसद पावेल एंटोव (65) की 24 दिसंबर को होटल की तीसरी मंजिल से कथित तौर पर गिरने के बाद मौत हो गयी थी, जबकि व्लादिमीर बाइडेनोव (61) 22 दिसंबर को होटल के अपने कमरे में मृत पाये गये थे.

मौत के मामलों की ओडिशा पुलिस जांच कर रही है.

वेब वार्ता इनपुट के साथ

Leave a Comment