Delhi Crime | दिल्ली में सनसनीखेज वारदात! शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर को तारपीन का तेल डालकर जलाया, अस्पताल में मौत

Representational Pic

नई दिल्ली. दिल्ली में फिर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने नशीले पदार्थों को लेकर हुए विवाद के बाद अपनी 28 वर्षीय लिव-इन पार्टनर को आग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना उत्तर पश्चिम दिल्ली के अमन विहार की है।

आरोपी का नाम मोहित है। वहीं, मृतक की पहचान उत्तर-पश्चिम दिल्ली के बलबीर विहार निवासी के रूप में हुई। वह एक फुटवियर फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करती थी।

पुलिस के मुताबिक 10 फरवरी की रात पीडिता ने मोहित को अपने दोस्त के यहां ड्रग्स लेते देखा। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हुई। इस दौरान गुस्से में मोहित ने पीड़िता पर कथित तौर पर तारपीन का तेल डालकर उसे आग लगा दी और फरार हो गया।

पुलिस को 11 फरवरी को एसजीएम अस्पताल में झुलसी महिला को भर्ती करने की सूचना मिली थी। पुलिस अस्पताल पहुंची तो महिला अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी। जिसके बाद उसे आगे के इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल और फिर एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित किया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला कि पीड़िता अपने पति को छोड़कर पिछले छह साल से आरोपी मोहित के साथ रह रही थी।

यह भी पढ़ें

उसके दो बच्चे थे- एक उसकी शादी से और दूसरा मोहित से। पीड़िता की हालत गंभीर होने के कारण वह बयान दर्ज कराने में असमर्थ थी। सोमवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई। जिसके बाद उसका पोस्टमार्टम किया गया।

परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर पुलिस ने अमन विहार थाने में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

Leave a Comment