Nikki Yadav Murder Case | मोर्चरी में पहुंचाया गया निक्की यादव का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाकी, आरोपी को पांच दिन की पुलिस रिमांड

मृतक निक्की यादव और हत्यारा साहिल गहलोत

नई दिल्ली: निक्की यादव (Nikki Yadav Murder Case) के शव को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उसका शव नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित एक ढाबे के फ्रीजर में मिला था। 

निक्की यादव को उसके लिव-इन पार्टनर साहिल ने 10 फरवरी को मोबाइल के डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव को नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में एक ढाबे के फ्रिज में रख दिया था। साहिल गोहलोत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। 

आरोपी को पांच दिन की पुलिस रिमांड

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने आरोपी को पूछताछ के लिए पांच दिनों तक दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की हिरासत में भेज दिया ताकि हत्या के सटीक दृश्य और कथित अपराध के बाद उसकी कार्रवाई का पता लगाया जा सके। अदालत ने पुलिस की अर्जी पर यह आदेश दिया। रिमांड पर लेने की अपनी अर्जी में पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी को उन स्थानों पर ले जाने की जरूरत है जहां वह पीड़िता के साथ गया था। उसने कहा कि जांचकर्ताओं की मंशा अपराध से संबंधित स्थानों पर तलाशी करके सबूत एकत्र करने की है।  

यह घटना 14 फरवरी को तब प्रकाश में आई जब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 23 वर्षीय महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी महिला दोस्त निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि वह दूसरी महिला से शादी रचाने जा रहा था। पुलिस ने कहा कि जब निक्की को शादी के बारे में पता चला तो उसकी आरोपी से कहासुनी हो गई जिसकी परिणति उसकी हत्या के रूप में हुई। एक सूत्र ने कहा, ‘‘यह दावा किया गया है कि उसने दूसरी महिला से शादी करने पर अपने पुरुष साथी को एक केस में फंसाने की धमकी दी थी।” पुलिस ने कहा कि दोनों पिछले कई साल से रिश्ते में थे और निक्की उससे शादी करना चाहती थी।   

Leave a Comment