Saturday, September 24, 2022

फाइनल में मिली हार से तिलमिलाए रमीज राजा, भारतीय पत्रकार के सवाल पर भड़के, छीन लिया मोबाइल फोन

वेबवार्ता: श्रीलंका और पाकिस्तान (SL vs PAK) के बीच हुए एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने 23 रनों से जीत दर्ज की और छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम कर लिया।

पाकिस्तान की हार के बाद जब पत्रकारों ने पीसीबी (Pakistan Cricket Board) के सीईओ और पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) से सवाल-जवाब करने गए तो वह भारतीय पत्रकार के साथ ही बदसलूकी से पेश आएं।

एशिया कप 2022 के फाइनल (Asia Cup 2022 Final) के बाद जब भारतीय पत्रकार ने रमीज (Ramiz Raja) से पूछा कि ‘क्या पाकिस्तान की आवाम हार से दुखी हैं, आप उन्हें क्या संदेश देंगे?’ इस सवाल पर रमीज ने जवाब दिया, “आप इंडिया से होंगे? आप तो बड़े खुश होंगे।।? इतना ही नहीं रमीज राजा कुछ कदम आगे बढ़े और वह सवाल पूछने वाले पत्रकार का मोबाइल फोन भी छीनते दिखें। ट्विटर पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि टॉस हारने के बावजूद श्रीलंका ने यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। अमूमन ऐसा देखा जाता है कि टॉस जीतने वाली टीम अधिकतर मैचों में जीत दर्ज करती है लेकिन इस फाइनल मुकाबले में थोड़ा उल्टा हुआ। श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाएं। श्रीलंका की ओर से भानुका राजापक्षा ने 45 गेंदों में बेहतरीन 71 रनों का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान 147 पर ऑल आउट हो गई। मोहम्मद रिजवान ने सबसे अधिक 55 रन बनाएं थे।

बाबर आजम फिर नाकामयाब

पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर पाकिस्तान फैंस को नाराज किया। शुरुआती कुछ मैचों में रन नहीं बनाने के बाद ये उम्मीद की जा रही थी कि उनका बल्ला फाइनल मुकाबले में जरूर चलेगा लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। बाबर आजम 6 गेंदों में 5 रन बनाकर दिलशान मधुशंका को कैच दे बैठे। बाबर का फॉर्म में ना आना टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम के लिए झटका हो सकता है।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular