Rahul Dravid | भारतीय टीम के बुरी खबर! मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की तबीयत हुई खराब

head coach rahul-dravid-head-to-bengaluru-for-check-up-ind-vs-sl-indian-cricket-team-will-reach-thiruvananthapuram-late

नयी दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम ने गुरुवार को कोलकाता में खेले गए दूसरे वनडे मैच में (India vs Sri Lanka 2nd ODI Match) श्रीलंका को हराया। इसके साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। लेकिन, इस मैच के बीच भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है। 

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तबियत ख़राब हो गई है। इस वजह से राहुल द्रविड़ टीम (Rahul Dravid) के साथ तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के लिए रवाना नहीं होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल द्रविड़ की तबीयत ठीक नहीं है। इस वजह से वह कोलकाता से अपने घर निकल गए हैं। तिरुवनंतपुरम में खेला जाने वाला तीसरा वनडे मैच भारत के लिए औपचारिकता मात्र होगा। यह सीरीज भारत ने पहले ही अपने नाम कर ली है। 

यह भी पढ़ें

दूसरे मैच से पहले राहुल द्रविड़ को ब्लड प्रेशर की समस्या हुई थी। फिर भी वह मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने राहुल द्रविड़ के लिए डॉक्टर मुहैया कराया था और वह ठीक हो गए थे। लेकिन, अब वह बेंगलुरु जाकर अपना इलाज कराएंगे। यदि उनकी तबियत ठीक हो जाती है तो, वह 15 जनवरी को होने वाले मैच के लिए तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना होंगे।

Leave a Comment