IND vs ENG: कोहली डक पर हुए आउट तो अंग्रेजों ने उड़ाया था मजाक, अब भारतीय फैंस ने ऐसे लिया बदला

Lucknow: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच वनडे वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करत हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 रन बनाए। इस दौरान टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। विराट कोहली इस मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट कोहली के डक पर आउट होने के बाद पूरे इकाना स्टेडियम में मायूसी छा गई। हालांकि फिर भी टीम इंडिया रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की पारी के कारण एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच गई।

IND vs ENG इंग्लिश फैंस ने बनाया था मजाक

विराट कोहली के डक पर आउट होने के बाद इंग्लिश फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप में पहली बार डक पर आउट हुए थे। इंग्लिश फैंस को बस एक मौका मिला और उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया। इंग्लैंड की सबसे बड़ी फैंन आर्मी ने अपने सोशल मीडिया पर कोहली की एक एडिटेड तस्वीर शेयर की जहां उन्होंने कोहली को एक डक के रूप में दिखाया था।

भारतीय फैंस को इंग्लिश फैंस का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। भारत के 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शुरुआती तो काफी तेज की लेकिन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया को इस मैच में वापसी करवाई और इस दौरान बुमराह ने जो रूट और मोहम्मद शमी ने बेन स्टोक्स को डक पर आउट किया। फिर क्या था भारतीय फैंस ने अब इंग्लैंड की टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जो रूट गोल्डन डक और बेन स्टोक्स 10 गेंदों पर बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

IND vs ENG वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में कुछ ऐसा हुआ जो वनडे वर्ल्ड कप के 48 सालों के इतिहास में पहली बार हुआ। यह पहली बार था जब एक ही मैच में दोनों टीम के नंबर 3 के बल्लेबाज बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था। भारत के लिए नंबर तीन पर विराट कोहली और इंग्लैंड के लिए नंबर 3 पर जो रूट बल्लेबाजी करते हैं।

ताजा समाचार