Rishabh Pant Health | ऋषभ पंत के घुटने की सर्जरी हुई सफल, तेजी से कर रहे रिकवर

Indian cricketer rishabh-pant-surgery-ligament-tear-on-right-knee-done-in-kokilaben-hospital-mumbai-6th-january-car-accident-says-report

मुंबई: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट (Car Accident) हुआ था। इस एक्सीडेंट के बाद उनका इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा था। लेकिन, अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल (Kokilaben Hospital) में शिफ्ट किया गया है। वहीं, अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। 

यह भी पढ़ें

ANI के अनुसार, ‘क्रिकेटर ऋषभ पंत के घुटने की सर्जरी कल मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक की गई। वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं।’

30 दिसंबर को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। इसी दौरान दिल्ली-देहरादून हाइवे पर उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई।इस हादसे में पंत की कार जलकर खाक हो गई। वहीं, उन्हें भी काफी चोट लगी है। हादसे के बाद पंत को देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब उन्हें एयरलिफ्ट करके उन्हें देहरादून से मुंबई लाया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की सर्जरी की गई। ऋषभ के दाएं पैर के घुटने का लिगामेंट एक्सीडेंट के दौरान फट गया था। डॉक्टर डिनशॉ पारदीवाला इस अस्पताल में सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के अध्यक्ष हैं। उन्होंने ही पंत की सर्जरी की।

Leave a Comment