IPL 2021: केएल राहुल ने तोड़ा बायो बबल, आईपीएल 14 के पूरे सीजन से बाहर होना तय!

0
149
KL-Rahul

नई दिल्ली, 03 मई (वेबवार्ता)। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) को बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे।

केएल राहुल (KL Rahul) को अपेंडिक्स हो गया है। और जल्‍द ही उनका ऑपरेशन होगा, जिसके चलते उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्टपिटल पहुंचने के साथ ही वो बायोबबल भी टूट गया जिसमें केएल राहुल रह रहे थे। हालांकि राहुल को तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट की आवश्यक्ता थी, जिसके चलते ये बायो बबल टूट गया।

केएल राहुल (KL Rahul) को हुआ अपेंडिक्स

फ्रेंचाइजी के मुताबिक, ‘बीती रात केएल राहुल (KL Rahul) ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। दर्द बेहद ज्‍यादा था, जिसके चलते दवाइयों का भी उनपर कोई असर नहीं हुआ। जिसके बाद केएल राहुल को इमरजेंसी रूम में ले जाया गया।’

बयान में आगे कहा गया, ‘राहुल के टेस्‍ट किए गए जिसमें पता चला कि उन्‍हें अपेंडिक्स हुआ है। अपेंडिक्स की बीमारी को ऑपरेशन के माध्‍यम से ठीक किया जाएगा, जिसके लिए उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।’

केएल राहुल (KL Rahul) का हुआ सफल ऑपरेशन

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का रविवार को अपेंडिक्स कासफल ऑपरेशन हुआ। उन्हें शनिवार रात पेट में तेज दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां टेस्ट के बाद पता चला कि केएल राहुल को गंभीर अपेंटिक्स की समस्या है।

पेट में दर्द की वजह से केएल राहुल (KL Rahul) दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच नहीं खेल सके थे। उनकी जगह मयंक अग्रवाल ने टीम की कप्तानी की थी। मैच में मयंक ने शानदार 99 रनों की नाबाद पारी खेली थी, लेकिन मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल 14 (IPL) से बाहर हुए केएल राहुल

पंजाब किंग्स की टीम के लिए ये बड़ा झटका है, केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल 14 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। केएल राहुल के ऑस्पिटल पहुंचने के बाद ही बायो बबल भी टूट गया है जिसका को कड़ाई से पालन कर रहे थे।

कुल मिलाकर केएल राहुल (KL Rahul) बेहद ही शानदार फॉम में चल रहे थे। वो अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे थे।सबसे बड़ी दिक्कत की बात ये है कि केएल राहुल टीम के सलामी बल्लेबाज होने के साथ-साथ टीम के कप्तान भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here