Maxwell | मुझे शायद यह पूरी जिंदगी परेशान करेगा: मैक्सवेल ने भारत दौरे से हटने पर कहा

Glenn Maxwell

File Photo

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि चोट के कारण भारत के आगामी दौरे में नहीं खेलना मुझे पूरी जिंदगी परेशान करेगा।   मैक्सवेल को पिछले साल नवंबर में एक मित्र की जन्मदिन की पार्टी के दौरान बाएं पैर में गंभीर चोट लगी थी।  इस घटना ने उन्हें तीन महीने के लिए खेल से दूर कर दिया। मैक्सवेल ने ‘फॉक्स क्रिकेट’ पर ‘बिग बैश लीग’ के मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए कहा, “शायद यह मुझे पूरी जिंदगी खलेगा।”

उन्होंने कहा, “अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों को खेलते हुए देखने का अवसर मिलना अच्छा है, खासकर  (भारत में)। मुझे लगता है कि उन्हें (ऑस्ट्रेलिया) वैसी टीम मिल गयी है जो भारत दौरे के लिए सर्वश्रेष्ठ है।”

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी नौ फरवरी को नागपुर में पहले टेस्ट के साथ शुरू होगी। ऑस्ट्रेलिया को इसके बाद नयी दिल्ली (17 से 21 फरवरी), धर्मशाला (एक से पांच  मार्च) और अहमदाबाद (नौ से 13 मार्च) में भी खेलना है।

यह भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम ने 2004 के बाद भारत में कोई टेस्ट श्रृंखला नहीं जीती है। टेस्ट के बाद तीन वनडे – मुंबई (17 मार्च), विशाखापत्तनम (19 मार्च) और चेन्नई (22 मार्च) में खेले जायेंगे। मैक्सवेल टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे लेकिन पह सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए वापसी कर सकते है। (एजेंसी)

Leave a Comment