MS Dhoni weight loss: माही का स्लिम अवतार, धोनी ने वजन घटाकर फैंस को दिया सरप्राइज

0
195

Webvarta Online Desk: MS Dhoni weight loss: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट के बाद भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले रांची के राजकुमार माही की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK Captain MS Dhoni) की कप्तानी करने वाले कैप्टन कूल धोनी (MS Dhoni) को एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। धोनी भारतीय सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे थे।

माही (MS Dhoni) की तस्वीरें जो इस समय वायरल हो रही हैं उसमें वह प्लेन ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे कलर का पैंट पहने हुए हैं। 40 वर्षीय धोनी इन तस्वीरों में नए लुक में नजर आ रह हैं। वह एकदम स्लिम दिखाई दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ से पहले अपना वजन घटाया हो।

माही को सोशल मीडिया पर शो बाजी पसंद नहीं

धोनी अपने धुन में रहने वाले शख्स हैं। भेड़ चाल में विश्वास नही रखते। अपने मन की सुनते और दिल की करते हैं। दूसरे क्रिकेटर्स की तरह सोशल मीडिया पर शो बाजी भी उन्हें पसंद नहीं। और न ही किसी तरह का कोई बयान देकर मीडिया की सुर्खियां बटोरने का हथकंडा अपनाते हैं। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनसे ज्यादा फैन फॉलोइंग शायद ही किसी भारतीय खिलाड़ी की हो।

हाल में धोनी के किसी फैन अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। जहां माही अपने पुराने दोस्तों के साथ खाना खाते नजर आ रहे थे। फोटो में धोनी के साथ दोस्त सीमंत लोहानी और एक शख्स दिख रहा था। बैकग्राउंड में एक लग्जरी कार नजर आ रही थी। इंटरनेट पर दावा किया जा रहा था कि पूर्व भारतीय कप्तान ने रोल्स रॉयस की विंटेज कार खरीदी है।

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आयोजन यूएई में

आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ सितंबर में यूएई में होगा। पहले हाफ में 29 मैच खेले गए थे जबिक दूसरे हाफ में 31 मैच खेला जाना है। कोविड महामारी के कारण आईपीएल 2021 का पहला हाफ 4 मई को स्थगित कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here