न्यूजीलैंड से बेहतर है भारतीय क्रिकेट टीम का पेस अटैक : मो. शमी

0
236
mohd shami

नई दिल्ली, 20 मई (वेबवार्ता)। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मो. शमी (Mohd Shami) ने आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC WTC Final) से भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान देते हुए बताया है कि किस टीम की तेज गेंदबाजी ज्यादा मजबूत है। एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए मो. शमी ने दावा किया है कि, न्यूजीलैंड की टीम में बेशक ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर और टिम साउथी जैसे तेज गेंदबाज हैं, इसके बावजूद भी भारतीय क्रिकेट टीम का पेस अटैक उनसे ज्यादा बेहतर है।

उन्होंने (Mohd Shami) आगे कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि हम साउथी, बोल्ट व वैगनर बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि, जब हम टेस्ट मैच खेलते हैं तो ऐसा होता है कि, किसी गेंदबाज के दिन खराब हो तो ऐसी हालत में दूसरा गेंदबाज सामने आता है। अगर किसी गेंदबाजी की उत्साह में कमी दिखती है तो एक गेंदबाजी यूनिट के तौर पर हम आगे बढ़ते हैं। हम उस गेंदबाज को चीयर करने की कोशिश करते हैं, उसका हौसला बढ़ाते हैं। आप हमारे रिकॉर्ड्स को देखेंगे तो आप समझ पाएंगे कि, मैं किसके बारे में बात कर रहा हूं।

शमी (Mohd Shami) ने कहा कि, कोई आपको एक ही रात में पसंद नहीं करने लगता है या ऐसे ही कोई आपका प्रशंसक नहीं बनता है। आपके फैन को आपके पूरे क्रिकेट करियर के बारे में पता होता है। हमने ये पेस अटैक की तिकड़ी बनाने के लिए काफी मेहनत की है और काफी होमवर्क किया है और इसका हिस्सा मैं, ईशांत व बुमराह हैं। फाइनल में दो टॉप की टीमें पहुंची है और मैच इंग्लैंड में खेला जाएगा। हालांकि यहां की परिस्थिति किसी के भी पक्ष में नहीं है और ये एक बेहतरीन मुकाबला होगा। दोनों टीमें मजबूत हैं और जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगी।

बता दें कि भारतीय टीम आइसीसी टेस्ट वर्ल्ड चैंपयिनशिप के फाइनल मैच के लिए 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इस टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में टीम इंडिया का मुकाबला मजबूत न्यूजीलैंड की टीम के साथ होना है। दोनों देशों के बीच ये फाइनल मैच साउथैंप्टन में 18 जून से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here