PAK vs AFG: पाकिस्तान की टीम पर दोहरी मार, इस स्टार खिलाड़ी की बिगड़ी तबीयत

PAK vs AFG: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 22वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। पाकिस्तान की टीम इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी बीमार हो गया है जिसके चलते वे प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका है।

पाकिस्तान (PAK vs AFG) की टीम को बड़ा झटका

पाकिस्तान की टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान को अगर सेमीफाइनल की दौड़ में रहना है तो इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। लेकिन वह इस मैच में स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज के बिना उतरी है। मोहम्मद नवाज बुखार की चपेट में आ गए हैं। टॉस के समय बाबर ने बताया कि टीम में एक बदलाव हुआ है। नवाज को बुखार है, उनकी जगह शादाब खान आज का मैच खेल रहे हैं। हमें हर मुकाबले में अपना 100 प्रतिशत देने की जरूरत है और आगे बढ़ना है।

शादाब खान की हुई वापसी 

शादाब खान को पिछले मैच में ही प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। वह इस टूर्नामेंट में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। लेकिन मोहम्मद नवाज के बीमार हो जाने के बाद उन्हें एक बार फिर मौका मिला है। बता दें पाकिस्तान के अभी चार मैच में चार अंक हैं और वह अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। उसका नेट रन रेट -0.456 है जिसमें सुधार करने की जरूरत है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन PAK vs AFG

पाकिस्‍तान: अब्‍दुला शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, शौद शकीन, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली, हारिस रउफ, उसामा मीर।

अफगानिस्‍तान: रहमानुल्‍लाह गुरबाज, इब्राहिम जदरान, रहमत शाह, हसमतउल्‍लाह शहीदी (कप्‍तान), अजमतउल्‍लाह जजई, इकराम अलीखिल, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन उल हक, नूर अहमद।