Prithvi Shaw | लंबे समय के बाद टीम में जगह मिलने से गदगद हुए पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी

prithvi-shaw-in-indian-t20-squad-back-india-vs-new-zealand-t20-series-give-reaction

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन दिखा रहे है। हाल ही में पृथ्वी ने घरेलू क्रिकेट में मुंबई की तरफ से खेलते हुए तिहरा शतक जड़ा था। जिसके बाद हर कोई पृथ्वी की तारीफ कर रहा है। इसी पारी की बदौलत पृथ्वी को न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। 

यह भी पढ़ें

लंबे समय के बाद मिली टीम में जगह
537 दिन बाद भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) काफी खुश हो गए। वहीं, उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ बांटी है। 

पृथ्वी शॉ ने जाहिर की खुशी

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने फ्रेंड्स और फैंस मिले बधाई संदेशों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। हालांकि कुछ समय पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने पर शॉ ने शायरी का सहारा लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। 

हाल ही में लगाया तिहरा शतक 

पृथ्वी (Prithvi Shaw) जुलाई 2021 में आखिरी बार भारतीय टीम में नज़र आए थे। इसके बाद उनकी टी20 इंटरनेशनल टीम में वापसी हुई है। वहीं, अब शॉ ने रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाकर इतिहास रच दिया। यह रणजी ट्रॉफी इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। 

Leave a Comment