Shubman Gill In Nagpur | नागपुर में शुभमन गिल का बोलबाला, डेटिंग एप से मिलने की अपील, क्रिकेटर के लिए शहरों में लगे पोस्टर ही पोस्टर

नागपुर में शुभमन गिल का बोलबाला, डेटिंग एप से मिलने की अपील, क्रिकेटर के लिए शहरों में लगे पोस्टर ही पोस्टर

नई दिल्ली: फ़िलहाल देश और दुनिया में हर किसी के मुंह पर बस एक ही नाम है और वो है भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल का। जी हां इन दिनों ये अपने कमाल की परफॉर्मेंस की वजह से हर एक के दिलों पर छाये हुए है। जी हां और इसकी वजह है कि शुभमन ने बल्ले से डेढ़ महीने में तीनों फॉर्मेट में 5 शतक जड़े है जिसकी जितनी तारीफ की जाएं कम ही है। जैसा की हम सब जानते है शुभमन ने मानों शतक की बारिश कर दी है। ऐसे में इनके प्रति दीवानगी अब नागपुर में भी देखने को मिली है, जहां हर जगह केवल शुभमन गिल ही छाए हुए है। 

नागपुर में छाए शुभमन गिल

आपको बता दें कि अब वनडे में वह दोहरा शतक बनाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए हैं। जैसा कि  हम सब जानते है शुभमन गिल से पहले शतकों की ऐसी बारिश विराट कोहली ने की थी तो ऐसे में विराट कोहली को जो प्यार उनके फैंस ने दिया था अब वैसा ही प्यार शुभमन गिल के फैंस ने भी उन्हें दे रहे है। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि शुभमन गिल को लोग ऐसा प्यार करने लगे हैं कि डेटिंग एप से मिलने की अपील की जाने लगी है।

 

 ‘टिंडर शुभमन से मैच करवा दो’  

न केवल शुभमण के सिर्फ दीवाने है बल्कि कुछ तो ये सभी है जो शुभमण के प्रति अपनी दीवानगी यूं जाहिर भी कर रहे है। जी हां दरअसल इंडिया के मैच के दौरान एक लड़की पोस्टर लेकर खड़ी थी जिसमें लिखा था कि टिंडर शुभमन से मैच करवा दो। अब लड़की के इस अपील का ऐसा असर हुआ है कि नागपुर में जगह-जगह पर पोस्टर लग गए हैं और उन पर लिखा है- “शुभमन इधर तो देख ले”।

यह भी पढ़ें

पूरे नागपुर में शुभमन गिल के पोस्टर्स

बता दें कि 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच होना है। ऐसे में भारतीय टीम अभ्यास के लिए 2 फरवरी को नागपुर पहुंच गई है। इस टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल भी भारतीय टीम के हिस्सा हैं। उनके अभी के ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि वह टेस्ट मैच में भी काफी चर्चे में रहेंगे। नागपुर में शुक्रवार 3 फरवरी को कई सड़कों के किनारे गुलाबी रंग के बड़े होर्डिंग खंभों पर, दुकानों की छत पर लगे दिखे। पोस्टर पर लिखा था शुभमन इधर देख लो और यह पोस्टर डेटिंग ऐप टिंडर के नाम से बनाया गया है।

 

उमेश यादव ने ट्वीट कर की खिचाई 

इतना ही नहीं बल्कि अब इसे लेकर स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पोस्टर को लेकर ट्वीट किया है और शुभमन गिल के मजे लिए हैं। उमेश यादव नागपुर के ही रहने वाले हैं और यह टेस्ट सीरीज भी वहीं होने वाला है। अपने शहर में शुभमन गिल के लगे पोस्टर्स को देखकर उमेश यादव का ट्वीट करना तो बनता ही था। उन्होंने शहर के विभीन्न इलाकों में लगाए गए पोस्टर की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- “पूरा नागपुर बोल रहा है @ShubmanGill अब तो देख ले”। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ लोग तो हैरान हैं कि क्या सच में नागपुर में इतने बड़े-बड़े ऐसे पोस्टर्स लगे हुए हैं। हालांकि यह डेटिंग ऐप टिंडर की मार्केटिंग स्किम भी हो सकती है क्यों कि वैलेंटाइन भी अब नजदीक है और टिंडर को अपने प्रमोशन के लिए एक अच्छा कंटेंट भी मिल गया है।

Leave a Comment