Jasprit Bumrah | Border-Gavaskar Trophy Test Series, 2023 में Jasprit Bumrah के इस मैच में आने को लेकर सस्पेंस, क्या AUS vs IND ODI Series में उतरेंगे मैदान में?

Suspense about Jasprit Bumrah coming in this match in Border-Gavaskar Trophy Test Series, 2023, will AUS vs IND take the field in ODI Series?

भारत के खतरनाक तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मैदान में  लौटने की तारीख टलती जा रही है। पिछले हफ्ते खबर थी कि वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ (बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज) टेस्ट सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से वापसी कर सकते हैं। लेकिन, पूरी तरह फिटनेस नहीं पा सकने की वजह से हो सकता है टेस्ट सीरीज के बाद होने वाली वनडे सीरीज में भी बुमराह न खेल पाएं।   

सूत्रों के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज (AUS vs IND ODI Series, 2023 Australia on India Tour) में खेलना भी कठिन ही है। फिलहाल, जसप्रीत बुमराह बेंगलुरु के NCA में रिहैब में हैं। 

यह भी पढ़ें

आपको याद दिला दें कि बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर की इंजरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। वे सितंबर 2022 से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच ODI Series के 17 मार्च से शुरू होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज इसी साल भारत की मेज़बानी में होने वाली ICC ODI World Cup, 2023 के नजरिए से बड़ा महत्वपूर्ण है। और, जसप्रीत बुमराह जैसे तपे-तपाए धारदार गेंदबाज़ का मैदान में नहीं लौट पाना चिंता की बात है।

-विनय कुमार

Leave a Comment