IPL 2023 | IPL 2023 के Qualifier 1 और Eliminator Matches के लिए शुरू हुई टिकट की बिक्री, जानिए कीमत और कहां मिलेंगे टिकट

Who will become Sixer King in IPL 2023, let's know which of the 10 teams are strong contenders in this race this time

-विनय कुमार

IPL 2023 के ताज़ा सीज़न के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबले चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। 23 मई 2023 को IPL 2023 का पहला क्वालीफायर मैच खेला जाएगा। गौरतलब है कि इस मुकाबले में जीतने वाली टीम को सीधे प्लेऑफ में एंट्री मिलेगी। वहीं, जो टीम हारेगी, उसे एक मौला और मिलेगा।

आपको याद दिला दें कि DC और SRH को छोड़कर बाकी 8 टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। GT ने अब तक खेले कुल 13 मैचों में 9 मैच जीतकर 18 प्वाइंट्स लेकर प्लेऑफ में अपनी जगह सबसे पहले बना ली है।

टिकट की बिक्री हुई शुरू

IPL 2023 Qualifire Match और Eliminator Match किन टीमों के बीच होगा, फिलहाल तस्वीर साफ़ नहीं हुई है। लेकिन, इन दोनों ही मैचों के लिए टिकट की बिक्री शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि Qualifire-1 में गुजरात टाइटंस मैदान में उतरेगी। बाकी टीमों को लेकर कुछ दिनों में पिक्चर क्लियर हो जाएगी।Chennai के MA Chidambaram International Cricket Stadium में खेले जाने वाले इन मैचों के टिकटों बिक्री आज, 18 मई से शुरू हो चुकी है।

IPL 2023 Eliminator Match और Qualifire Match के लिए सबसे महंगा टिकट 5000 रुपए का है। और,  सबसे कम कीमत का टिकट 2000 रुपए का है। टिकट की ऑनलाइन बुकिंग हो रही है। इन मैचों के टिकट BookMyShow, Paytm, TicketGenie, EventsNow और Insider के ऑफिशल वेबसाइट पर खरीदे जा सकते हैं।

Leave a Comment