रुपये मांगने पर नाराज ग्राहक ने दुकानदार से की मारपीट व तोड़फोड़

0
25
shopkeeper

-राम मिश्रा-

अमेठी, 25 मई (वेबवार्ता)। जिले में एक मोबाइल दुकानदार को अपने ग्राहक से मोबाइल रिपेरिंग के रुपए मांगना महंगा पड़ गया। जानकारी के अनुसार रुपए मांगने से नाराज ग्राहक ने अपने साथियों के साथ दुकानदार पर हमला कर दिया और दुकान में तोड़फोड़ कर दी। इस घटना की तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं। मामले की सूचना पाकर कोतवाली पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और दुकानदार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कारवाई में जुट गई है।

पीड़ित दुकानदार संतोष कौशल पुत्र गजाधर प्रसाद कौशल ने पुलिस को बताया कि उनकी कस्बे मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। दो वर्ष पूर्व उनकी दुकान पर एक युवक ने अपनी मोबाइल रिपेरिंग कराने के लिए दिया था। मोबाइल रिपेरिंग होने के बाद रिपेरिंग खर्च देकर मोबाइल वापस ले जाने की सूचना उनके द्वारा युवक को दी गई। जिसके बाद युवक ने अपनी मोबाइल ले जाने से इंकार दिया।

दुकानदार के अनुसार सोमवार सुबह युवक लाठी डंडे लेकर अपने कुछ साथियों के साथ उनकी दुकान पर आया और गाली गलौज व मारपीट कर दुकान में तोड़फोड़ की और हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।इस घटना की तस्वीरें दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं।

मामले की सूचना मिलते कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस हवाई फायरिंग को जांच का विषय बता रही है। जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस इस मामले में शामिल आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कारवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here